Zomato ने शुरू की Election League, 23 मई को कौन बनेगा प्रधानमंत्री का जवाब देकर जीतें 500 रुपये

Read Time:2 Minute, 20 Second

Popular फूड डिलीवरी ऐप Zomato लगातार अपने यूजर्स को अट्रैक्टट करने के लिए कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स पेश करती रहती है। हाल में Zomato ने IPL 2019 को लेकर खास ऑफर पेश किया था जहां यूजर्स फूड ऑर्डर करते वक्त मैच जीतने वाली टीम को प्रीडिक्ट करके और भी डिस्काउंट पा सकते थे !

जोमैटो कंपनी ने अब यही ऑफर को लोकसभा 2019 के रिजल्ट से भी जोड़ दिया है। कंपनी ने Zomato Election League शुरू की है जिसमें आपको फूड ऑर्ड करने के बाद यह प्रीडिक्शन करना होगा कि 23 मई को होने वाली वोटिंग के बाद कौन भारत का प्रधानमंत्री होगा। अगर आपका प्रीडिक्शन सही होता है तो आपको एक्सट्रा 30% का कैशबैक मिलेगा!!


भारत में लोकसभा 2019 का इलेक्शन अब खत्म हो चुका है। यह चुनाव सात चरणों में हुआ था। 19 मई को एग्जिट पोल के अनुमान के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी आसानी से अपनी सरकार बना लेगी। ऐसे में आपको इस आकलन के साथ प्रीडिक्शन करने में थोड़ी आसानी हो सकती है।

हालांकि एग्जिट पोल एक अनुमान है और इसके नतीजे अलग भी हो सकते हैं। Zomato पहले से ही कई रेस्टोरेंट पर फूड ऑर्डर करने पर 40% का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके बाद आपको 30% डिस्काउंट एक्स्ट्रा मिल रहा है जो आपकी प्रीडिक्शन पर निर्भर करेगा!!!

कंपनी ने यहीं ऑफर इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान भी शुरू किया था, जहां जीतने वाली टीम का प्रीडिक्शन करना होता था। कंपनी ने उस दौरान इसे Zomato Premier League का नाम दिया था। हालांकि आपको बतां दे कि प्रीडिक्शन के बाद मिलने वाला 30% का मैक्सिमम कैशबैक 500 रुपये का है।!! यह आफर बस सीमित समय के लिए है।

0 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply