wakefit sleep intern Kya Hai – Wakefit sleep Intern Quora | Wakefit Internship terms and conditions | Wakefit Sleep Internship registration

6 0
6 0
Read Time:8 Minute, 34 Second

wakefit sleep intern Kya Hai , Wakefit sleep Intern Quora , Wakefit Internship terms and conditions , Wakefit Sleep Internship registration , wakefit sleep intern Kya Hota Hai , wakefit sleep intern Apply kaise kare , wakefit sleep job Apply Online

नमस्कार दोस्तों आज के कैरियर जानकारी के इस ब्लॉग में स्वागत है , इस पोस्ट में मैं आप सभी को wakefit sleep intern in Hindi , wakefit sleep intern Apply Online के बारे में विस्तार से बताएंगे , Wakefit sleep job  से संबंधित बहुत सारे प्रशन आपके मन में अक्सर आते होंगे , तो आइए जानते हैं विस्तार से कि आखिरकार Wakefit sleep intern kya hai ?

100 दिन तक सोने की नौकरी, भारतीय स्टार्टअप ने ऑफर की 1 लाख रुपये सैलरी

wakefit sleep intern Kya Hai

भागदौड़ भरे इस जीवन में सबसे बड़ा नुकसान हमारी नींद को हुआ है ,आज नींद के लिए बहुत से लोग नींद की गोलियां या कई अन्य तरह के नशे का सेवन करते हैं । जबकि हमें फिट रहने के लिए अच्छी नींद बहुत जरूरी है । इसलिए wakefit Sleep intern के आयोजन का मकसद लोगों को नींद के लोकर जागरुक करना है । Wakefit Sleep Internship ( स्लीप इंटर्नशिप ) प्रोग्राम में चुने गए कैंडिडेट्स को सोने के एवज में न केवल 1 लाख रुपये मिलेंगे , बल्कि इसका 10 लाख रुपये का बंपर प्राइज भी जीतने का मौका मिलेगा । इस प्रोग्राम के लिए अब तक 10,0000 एप्लीकेशन मिल चुकी हैं ।

wakefit sleep intern Kya Hai

Wakefit Sleep Internship Season 2

Wakefit के sleep internship प्रोग्राम का season 2 एक हलचल मचाने के लिए तैयार है, भारत के सबसे अच्छे स्लीपर के लिए 10 लाख रुपये कमाने का मौका , Wakefit.co अपने मशहूर Sleep Internship program Season 2 के साथ फिर से वापस आए हैं।  उनका कहना है की यह नया सीजन पिछले सीजन से बड़ा और बेहतर होने का वादा करता है।  इस वर्ष, चयनित स्लीप इंटर्न न केवल INR 1 लाख कमाएंगे, बल्कि INR 10 Lakh के शानदार पुरस्कार और ‘India’s Sleep Champion’ कहे जाने वाले खिताब पाने के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। Sleep Internship program Season 2 के लिए स्लीप इंटर्न बनने के लिए आप भी आवेदक कर सकते हैं ।

Wakefit Sleep Internship 2021-22

Wakefit sleep intern season 2 में कठोर चयन प्रक्रिया से निकलने वाले दावेदारों को लगातार 100 रातों के लिए 9 घंटे की गहरी, अबाधित नींद के लिए अपने घर में हर रात काम करना होगा। प्रत्येक इंटर्न को अत्याधुनिक वेकफिट गद्दे और एक स्लीप ट्रैकर प्रदान किया जाएगा ।

Wakefit Internship terms and conditions

  • Wakefit sleep internship के दौरान आपको 100 रातों में लगातार 9 घंटे सोना है , 100 रात सोने के एवज में आपको 1 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा ।
  • नींद की एक अनुकूल जीवनशैली होनी चाहिए , इसमें देर रात नाश्ता करना, कैफीन या शराब का अधिक सेवन जैसी चीजें शामिल नहीं होनी चाहिए ।
  • आपकी फिटनेस आपके लिए बोनस साबित होगी , बिस्तर पर लेटने के बाद 10 से 20 मिनट में आपको नींद आ जानी चाहिए ।
  • इस प्रक्रिया में एक स्लीप ट्रैकर का भी इस्तेमाल होगा , जो इंटर्नशिप के लिए दिए गए गद्दे पर सोने जाने से पहले और सोने के बाद का पैटर्न रिकॉर्ड करेगा ।
  • विजेताओं को यह स्लीप ट्रैकर भी दिया जाएगा ।
  • इस दौरान Sleep Champion of India भी चुना जाएगा और सोने के इस चैम्पियन को wakefit की तरफ से 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा ।

Wakefit sleep intern

तनाव, स्वास्थ्य जोखिम और करियर संबंधी परेशानियों के बीच Wakefit.co नींद पर वापस फोकस लाने और नींद को फिर से ग्लैमरस बनाने के लिए है स्लीप इंटर्नशिप प्रोग्राम सीजन 2  शुरू किया है । आप भी इसमें भाग ले सकते हैं ।

Sleep Internship meaning

भागदौड़ भरे इस जीवन में सबसे बड़ा नुकसान हमारी नींद को हुआ है ,आज नींद के लिए बहुत से लोग नींद की गोलियां या कई अन्य तरह के नशे का सेवन करते हैं । जबकि हमें फिट रहने के लिए अच्छी नींद बहुत जरूरी है । इसलिए wakefit Sleep intern के आयोजन का मकसद लोगों को नींद के लोकर जागरुक करना है ।

wakefit sleep intern 2021

Wakefit sleep Intern Quora

वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप’ नाम दिया है, जहां चयनित उम्मीदवारों को 100 दिनों तक हर रात नौ घंटे सोना जरूरी है , चयनित कैंडिडेट को कंपनी की ओर से दिए गए गद्दों पर सोएंगे और बताएंगे , कि नींद कैसी आई । कंपनी नींद लेने वाले कैंडिडेट्स की काउंसलिंग करेगी और गद्दे पर उनके सोने के तरीके को भी ट्रैक करेगी । इस दौरान विशेषज्ञों की तरफ से सोने को लेकर सलाह भी दी जाएगी ।शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स की नींद को वीडियो में रिकॉर्ड किया जाएगा । विजेताओं को एक स्लीप ट्रैकर दिया जाएगा जो इंटर्नशिप गद्दे का उपयोग करने से पहले और बाद में नींद के पैटर्न को रिकॉर्ड करेगा । 1 लाख रुपये कमाने के लिए इंटर्न को हर दिन नौ घंटे सोना और वेकफिट कंपनी के साथ नींद डेटा साझा करना होगा ।

Wakefit sleep Intern Quora

अगर आप भी सोने के शौकीन है , तो आप इसे कमाई का जरिया भी बना सकते हैं । अब ये मत सोचना कि भाला सोने के बदले पैसा कौन देगा , कर्नाटक की एक ऑनलाइन कंपनी वेकफिट रात में 9 घंटे आराम से सोने वाले को मोटी रकम देती है ।

Sleep internship के दौरान आपको रात में लगातार 9 घंटे सोना है , 100 रातें सोने के एवज में आपको 1 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा ।

बेंगलुरु (Bengaluru) में स्लिप एंड होम सोल्युशन कंपनी वेकफिट डॉट कॉम (Wakefit.co). इस कंपनी का पिछले साल एक स्लीप इंटर्नशिप प्रोग्राम काफी चर्चा में आया था , जो इस वर्ष भी हो रही है ।

Wakefit Sleep Internship registration

Wakefit sleep intern कैसे करें अप्लाई (Apply for sleeping) , अगर आप भी इसमें भाग लेना चाहते हैं , तो आइए जानते हैं आखिरकार Wakefit Sleep Internship Apply Online कैसे करें :-

  • Wakefit Sleep Intern प्रोग्राम में चैन की नींद का हिस्सा बनने के लिए आपको wakefit की वेबसाइट wakefit.co पर जाकर अप्लाई करना होगा
Wakefit Sleep Internship Apply Online

  • सबसे पहले अपने ब्राउज़र में गुगल खोले और उसमें Wakefit sleep intern को सर्च करें ।
  • इसके बाद आप Wakefit के आफिसियल वेबसाइट पर जाएं ।
  • वहां जाकर आपको ऐसा फार्म दिखाई देगा ।
Wakefit Sleep Internship registration

इसमें पूछी गई पूरी जानकारी ध्यानपूर्वक पढ़े और , फिर उसके बाद अप्लाई करें । पूछी गई जानकारी ध्यानपूर्वक भरे ।

Conclusion :-

आज के इस पोस्ट में आपने Wakefit Sleep Internship   के बारे में विस्तार से जाना आशा करते हैं कि आप जानकारी से संतुष्ट हुए होंगे । अगर दी गई जानकारी आपको अच्छी लगे तो , इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें । Thanks you for visiting Career JANKARI

About Post Author

Rahul

<strong>I'm Rahul</strong> Founder of <strong>careerjankari.in</strong> , Career jankari is a free Hub for knowledge about different fields of education and current affair news . We first started as a local magazine in 2013 and in 2019 we started our online journey to severe the world with the most and unbiased news & educational Blog .
Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Rahul

I'm Rahul Founder of careerjankari.in , Career jankari is a free Hub for knowledge about different fields of education and current affair news . We first started as a local magazine in 2013 and in 2019 we started our online journey to severe the world with the most and unbiased news & educational Blog .

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply