Canon India नोएडा में खोलेगा टेक्नीकल एक्सीलेंसी सेंटर

Canon India ने शुक्रवार को नोएडा में एक तकनीकी एक्सीलेंस केंद्र खोलने की घोषणा की, जो न केवल B 2 B और B 2 C व्यवसायों में गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करेगा, बल्कि ग्राहक सेवा विशेषज्ञों के लिए सीखने और प्रशिक्षण केंद्र के रूप में भी काम करेगा।

Canon India के प्रेसिडेंट और सीईओ कजुतदा कोबायाशी ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को नवीनतम इनोवेशन से समर्थित सर्वोत्तम सर्विस देने का प्रयास करते हैं, जिससे ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ जाती है और वे कैनन के वफादार बन जाते हैं।”

उन्होंने कहा, “कैनन टेक्निकल एक्सीलेंस सेंटर (सी-टेक) में इसे संभव बनाया जाता है और इसे दुनिया को दिखाकर हम गौरवान्वित हैं।” कैनन टेक्निकल एक्सीलेंस सेंटर न केवल इमेजिंग के लिए सबसे बड़े डॉर्क रूम (अंधेरे कमरों) में से एक है, बल्कि एक छत के नीचे कैनन के अधिकांश प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को समायोजित करता है।

Canon India के मार्केट इंजीनियरिंग के डायरेक्टर राहुल गोयल ने आगे कहा, “एक व्यापक मार्केट इंजीनियरिंग ढांचे के साथ हम लगातार देश भर में बी 2 सी और बी 2 बी प्रोडक्ट की पूरी श्रृंखला के लिए कैटरिंग का काम कर रहे हैं।”

B 2 B स्पेस में कंपनी के पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा प्रत्यक्ष सेवा नेटवर्क है, जिसमें 40 से अधिक स्थानों में से 280 से अधिक प्रत्यक्ष कर्मचारी कार्यरत हैं। बी 2 सी स्पेस में कैनन इंडिया की 300 से अधिक शहरों में व्यापक सेवा पहुंच है। देश के 14 शहरों में कंपनी के ऑफिस और वेयरहाउस हैं, जिनमें एक हजार से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *